ऑफिस में करें ये काम बने रहेंगे स्वस्थ Things To Know Before You Buy

Wiki Article



सिद्दारमैया सरकार के तहत स्वास्थ्य मंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान, उन्होंने गुटखा पर प्रतिबंध लगा दिया, तालुक के सरकारी अस्पतालों में बाइक एंबुलेंस, डायलिसिस इकाइयां शुरू कीं और उन्हें सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य मंत्री का पुरस्कार भी मिला। उन्हें खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री के रूप में राशन कार्ड प्राप्त करने की प्रक्रिया को सुव्यवस्थित और सरल बनाने के लिए भी जाना जाता है।

तनाव दूर करने के लिए ऑफिस से लौटने पर क्या करना चाहिए?



अब अपनी शरीर को कमर के ऊपर से ऊपर की तरफ खींचे और हाथों पर जोर दें। 

आचार्य चाणक्य ने ऑफिस से जुड़ी कई ऐसी नीतियां बताई हैं जिनका पाालन करने से व्यक्ति आसानी से सफलता हासिल कर सकता है। साथ ही ऑफिस में सबका चहेता भी बना रह सकता है।

By clicking “Settle for All Cookies”, you comply with the storing of cookies with your device to boost web site navigation, review internet site use, and assist in our advertising and marketing efforts.

अंडरवर्ल्ड के साथ इन बॉलीवुड सितारों का जुड़ा नाम , किसी को हुई जेल तो किसी का करियर हुआ खत्म

तुला - तुला राशि के लोगों की जो सैलरी किन्हीं कारणों से रुक गयी थी, वह अब आज मिलने की संभावना दिख रही है. खुदरा व्यापारियों को सरकार की तरफ से किसी तरह की राहत मिलेगी जिसकी मांग वह बीते समय से कर रहे थे. युवा वर्ग मोबाइल, टीवी एवं लैपटॉप आदि का प्रयोग तो करें लेकिन उतना ही जो जरूरी हो, अत्यधिक प्रयोग से बचें. परिवार में सदस्यों के साथ किन्हीं कारणों से जो संबंध बिगड़े हुए थे, वह अब मधुर हो सकेंगे. कान से संबंधित कोई रोग या दिक्कत है तो आपको उसके प्रति सजग रहना चाहिए. वृश्चिक - इस राशि के लोगों के कर्मक्षेत्र में जैसी स्थितियां चल रही थीं, वैसी ही स्थितियां आज भी दिखाई देंगी. पुराने कर्ज को खत्म कर पाने में आप सक्षम नजर आ रहे हैं, निश्चित रूप से कारोबार में कर्ज अधिक समय तक नहीं रहना चाहिए. आज के दिन की शुरुआत भगवान के भजन से करनी चाहिए, ईश्वर आपका मार्ग प्रशस्त करेंगे. पारिवारिक माहौल Source आज थोड़ा गर्म रहेगा, जीवन साथी के साथ भी तनाव होने की आशंका है. सेहत के मामले में आज आपकी शारीरिक स्थिति ठीक रहेगी.

जिससे आपका शरीर और दिमाग रिलैक्स हो जाता है और आप रात को सुकून से सो पाएंगे. आइए इन टिप्स के बारे में जानते हैं.

दर्द-मायूसी के साथ हरिद्वार रवाना हुए पहलवान, साक्षी मालिक बाेली- गंगा में बहाने जा रहे हैं सभी मेडल

लिप्स और ब्रेस्ट की सर्जरी करवाकर ये बबली गर्ल अब दिखने लगीं ऐसी, पहचानना मुश्किल

इस सबके बीच अगर आप भी अक्सर यही सोचते हैं कि बॉडी को एक्टिव करने के लिए क्या करूं, तो मेरे पास इसका उपाय है। यदि आप ऑफिस में थोड़ा सा टाइम मैनेज कर सकें तो कुछ एक्सरसाइज आप ऑफिस डेस्क पर भी कर सकते हैं।

प्रचलित रामायण महाभारत फनी जोक्स चुटकुले

इसके अलावा काम के बीच में कुछ एसेंशियल ऑयल्स को सूंघकर भी चिंता को कम किया जा सकता है। हमेशा लैवेंडर, सिट्रस, ओरेंज या सेंडलवुड का एसेंशियल ऑयल अपने साथ रखें और जब भी आपको चिंता सताने लगे। इसे सूंघ लें। यह आपके दिमाग को शांत करने में मदद करेगा।

Report this wiki page